साप्ताहिक राशिफल : इन चार राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा भाग्यशाली, जानें अपनी किस्मत का हाल

saptahik rashifal, weekly horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 13 जनवरी से 19 जनवरी तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते हैं इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।



मेष- इस सप्ताह सुखों में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता भी रहेगी।

वृष- यह समय आपके लिए वित्तीय लाभ मिलने के योग बना रहा है, साथ ही आपको एक अलग पहचान भी मिल सकती है जो आपके नाम को चमकाने का काम करेगी। इस दौरान आप अपने शत्रुओं को परास्त करने में कामयाब हो सकते हैं।

मिथुन- इस सप्ताह वाणी में सौम्यता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

कर्क- नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह- मानसिक शांति रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा सुखमय रहेगी।

कन्या- इस सप्ताह मानसिक शांति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

तुला-  इस सप्ताह आत्मविश्वास में कमी रहेगी। दाम्पत्यं सुख में वृद्धि होगी। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

वृश्चिक- इस राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। आपके वरिष्ठ और सह- कार्यकर्ता आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे। आप पर बहुत पैसा खर्च हो सकता है

धनु- इस सप्ताह परिवार में एक नई शुरुआत आपके जीवन में सुख एवं शांति लेकर आएगी। आप जीवन में एक नए जोश के साथ आगे बढ़ेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मकर- इस सप्ताह शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

कुंभ- इस राशि के लोगों को उनकी उपलब्धियों और योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। आप अपनी संतान के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

मीन- यह सप्ताह यात्राओं के लिए विशेष फलदायी है एवं जीवन में वृद्धिकारक स्थितियां बन रही हैं। परिवार के साथ यात्रा करने का मन भी बना सकते हैं।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

2020 में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

मनचाही सफलता के लिए रविवार को इस विधि से करें सूर्य देवता की पूजा

Related posts