ममता बनर्जी की बीजेपी को धमकी- इनका नसीब अच्छा है, वरना 1 सेकेंड में बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर सकती हूं

mamata Banerjee,bjp,tranmool congress,amit shah

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान मंगलवार को हुई हिंसा के बाद से ही सियासी संग्राम छिड़ गया है। इस हिंसा को लेकर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा था। वहीं अब हाल ही में ममता बनर्जी ने भी बीजेपी को अपने तेवर दिखाए।

ममता ने बीजेपी को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना मैं तो एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं।’ इतना ही नहीं ममता ने अमित शाह पर भी तीखा हमला करते हुए कहा कि, ‘अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?’ बता दें ममता का ये बयान कोलकाता में शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद आया है।

गौरतलब है कि, मंगलवार को अमित शाह की रैली के दौरान बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई थी। हिंसा के बाद अमित शाह ने उनके रोड शो पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा था कि, उनकी रैली में दो जगहों पर अशांति पैदा की गई। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और साथ ही उनपर ईंट व पत्थर फेंके थे।’ बता दें अमित शाह के रोड शो में पथराव करने के बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा और ज्यादा भड़क गई थी और कई वाहनों में आग भी लगा दी गई थी।

Related posts