तो इस वजह से अपनी मां और परिवार के साथ नहीं रहते हैं पीएम मोदी

narendra modi,narendra modi mother,loksabha election

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर्सनल इंटरव्यू लिया। पीएम मोदी ने इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं। अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी की बातचीत का वीडियो बुधवार को एएनआई द्वारा भी शेयर किया गया। इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से सवाल किया कि- ‘जैसे मैं अपने घर पर अपनी मां के साथ रहता हूं, आपका मन करता है सर कि आपकी मां, आपके भाई, आपके सारे रिश्तेदार आपके साथ घर पर रहे?”

पीएम मोदी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ”मैं बहुत कम उम्र में ये सब कुछ छोड़ चुका हूं। मेरी मां मुझे कहती हैं, अरे भाई मेरे पीछे तुम क्यों समय खराब करते हो।” बता दें पीएम अपनी मां हीराबेन के काफी करीब हैं। मंगलवार को भी वे वोट डालने से पहले मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें आम खाना बहुत पसंद है और वे बचपन में खेत में आम खाने चले जाते थे। लेकिन फिर जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया तो उन्हें आम रस खाने की आदत लग गई। लेकिन इस उम्र में उन्हें आम रस खाने के दौरा खुद को कंट्रोल करना पड़ता है।

पीएम ने बताया कि उन्हें टीम गेम खेलना पसंद है। टीम गेम के बारे में मोदी ने कहा, ”ये गेम आपके व्यक्तित्व को अलग से विकसित करता है। टीम गेम से जिंदगी जीना सीखा जाता है। हम सभी को ग्रुप वाले खेल खेलना चाहिए।” पीएम ने बताया कि, ”उन्होंने बचपन में गुल्ली डंडा बहुत खेला है। कई बार वो तालाब में तैरने के लिए भी चले जाते थे। फिर वहीं पर अपने कपड़ें भी धोते थे।” पीएम ने अपनी फिट बॉडी का राज बताते हुए कहा कि, स्विमिंग करने से ही वे इतने फिट हैं और इसी से उनका बॉडी डेवलप्मेंट हुआ हैं।”

Related posts