सलमान को है ये दिक्कत इसलिए नहीं हो पा रही उनकी शादी! पिता सलीम खान ने खोला राज

salman khan,salman khan married,salim khan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन यदि कुछ बाकी है तो वो है उनकी शादी। सलमान के घरवालों के अलावा फैंस को भी उनकी शादी की चिंता लगी रहती है। फैंस का हमेशा सलमान से एक ही सवाल होता है कि वह शादी कब करेंगे? लेकिन सलमान कभी इस सवाल का जवाब नहीं देते हैं। हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया है कि सलमान क्यों अब तक कुंवारे हैं?

salman khan

एक इंटरव्यू के दौरान जब सलीम से सलमान की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘जब सलमान किसी नए रिश्ते में होते हैं तो शुरुआत में सबकुछ ठीक चलता है। सब अच्छा लगने लगता है। लेकिन कुछ समय बाद ही सलमान उस लड़की में अपनी मां की छवि और उनकी जैसी आदतें तलाशने लगते हैं और फिर तो मामला खराब होने लगता है।’ वैसे ये तो जगजाहिर है कि सलमान अपनी मां के कितना करीब हैं और वे उनसे कितना प्यार करते हैं। शायद इसलिए ही सलमान अपनी लाइफ पार्टनर में मां की झलक देखना चाहते हैं।

salman khan

सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ संग तो उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं जोरों-शोरों से हुई थी लेकिन ये रिश्ता भी मुकाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया। इन दिनों सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है। हर इवेंट और पार्टी में यूलिया सलमान और उनके परिवार संग नजर आती हैं। हालांकि, सलमान को यूलिया में मां की झलक दिखती है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा। वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। फिल्म ‘भारत’ 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

जल्द ही पिता बन सकते हैं सलमान खान! रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

भारत का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज, इश्क की चाशनी में डूबे नजर आए सलमान-कैटरीना

चलती गाड़ी पर पत्रकार का फोन छीनकर भागे सलमान, दर्ज हुई शिकायत

Related posts