लॉकडाउन में पति-पत्नी घर में खेल रहे थे लूडो, बेईमानी को लेकर हुआ झगड़ा और पहुंच गए थाने

ludo

चैतन्य भारत न्यूज

फर्रुखाबाद. लॉकडाउन के दौरान उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां घर में टाइमपास करने के लिए पति-पत्नी लूडो खेल रहे थे। इसी दौरान पत्नी ने पति पर चीटिंग का आरोप लगाया, जिसे लेकर दोनों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि मामला थाने पहुंचा गया। हालांकि पुलिस ने दोनों को समझाकर वापस घर भेज दिया।

बेईमानी करने को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, मेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दंपत्ति की महीने पहले ही शादी हुई थी। युवक खेती करता है। लॉकडाउन के कारण वह खेत में नहीं जा रहा है। ऐसे में समय काटने के लिए पत्नी संग लूडो खेलने लगा। खेल के दौरान पत्नी ने पति पर बेईमानी से खलने का आरोप लगाया। इसके बाद हंगामा शुरू हुआ। झगड़ा बढ़ता देख परिवार के लोग भी आ गए और दोनों को समझाने-बुझाने लगे। लेकिन दोनों ने किसी की नहीं सुनी।

मारपीट का लगाया आरोप

पत्नी ने गुस्से में 112 नंबर (पुलिस कंट्रोल रूम) पर कॉल कर कर दिया। उसने आरोप लगाया कि उसके साथ पति ने मारपीट की है। फिर पुलिस भी तुरत पहुंच गई और दोनों को थाने ले आई। पूछताछ के दौरान पता चला कि दंपत्ति के बीच लूडो खेलते समय बेईमानी करने पर झगड़ा हुआ है। हालांकि, दोनों के बीच मारपीट नहीं हुई। पुलिस ने दोनों को किसी तरह समझाया और उन्हें घर वापस भेज दिया।

Related posts