कत्ल कर 3 द‍िन पलंग में छ‍िपाकर रखा पत‍ि का शव, तीसरे दिन लगाई आग तो हुआ खुलासा

wife killing husband,rajasthan, alwar,murder,crime news

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के अलवर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हैरान कर देगी। यहां एक पत्नी ने अपने पति की ह्त्या कर उसके शव को पलंग के अंदर छिपा दिया और उस पर सोती रही। बाद में उसने अनोखे तरीके से शव का ठ‍िकाने लगाने की कोशिश की, लेक‍िन वह पकड़ी गई।



wife killing husband,rajasthan, alwar,murder,crime news

खबरों के मुताबिक, पत‍ि को पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था ज‍िसके कारण उनके बीच अक्सर लड़ाई होती थी। एक द‍िन पत‍ि शराब पीकर आया तो पत्नी ने उसका स‍िर बेड के नुकीले ह‍िस्से में मार-मारकर कत्ल कर द‍िया और उसके शव को पलंग के अंदर दो दिन तक पड़े रहने दिया। जब शव से बदबू आने लगी तो घबरा कर पत्नी नीता ने शुक्रवार रात उसे जलाने की कोशिश की। लेकिन शव पूरी तरह जल नहीं पाया। फिर सुबह अधजली लाश देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।

wife killing husband,rajasthan, alwar,murder,crime news

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपित पत्नी को हिरासत में ले लिया। यह घटना भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके के खिजुरिवास गांव में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां रहने वाला कुलदीप बीते तीन दिन से घर से लापता था।

wife killing husband,rajasthan, alwar,murder,crime news

शनिवार सुबह कुलदीप के परिवार वालों को कुछ जलने की बदबू आई। परिजनों ने जाकर देखा तो पास में कुलदीप का अधजला शव पड़ा हुआ था। यह देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक के पिता शमशेर सिंह ने कुलदीप की पत्नी नीता पर हत्या का शक जताया। जानकारी के मुताबिक, जांच के बाद पुलिस ने नीता को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़े…

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

यूपी में दलित लड़की से गैंगरेप, केस दर्ज कराने थाने पहुंचे पिता को बेरहमी से पीटा

8 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को कोर्ट ने दी फांसी की सजा, 32 दिन में आया फैसला

Related posts