स्टार फुटबॉलर नेमार पर लगा रेप का आरोप, महिला की तस्वीर और वीडियो शेयर कर किया पलटवार

neymar,neymar rape case,football

चैतन्य भारत न्यूज

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर रेप का आरोप लगा है। महिला द्वारा खुद पर रेप का आरोप लगने के बाद नेमार ने पलटवार करते हुए महिला के पुराने मैसेज, वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है। नेमार ने वीडियो शेयर कर रेप के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, महिला ब्राजील की रहने वाली है। महिला ने नेमार पर आरोप लगाया है कि, उनकी सहमति के बिना नेमार के उनके साथ हिंसक यौन संबंध बनाए। महिला ने कहा- ‘मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और मेरे साथ दुष्कर्म किया।’ हालांकि, अब तक साओ पाउलो पुलिस ने महिला द्वारा की गई शिकायत की कॉपी को सार्वजनिक नहीं किया है।

नेमार ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि, उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। उन्होंने महिला पर जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है। घटना 5 से 17 मई के बीच हुई, जबकि महिला ने 31 मई को नेमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। नेमार के पिता ने कहा कि, ‘यह सच नहीं है। उसने कोई अपराध नहीं किया। महिला मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।’ गौरतलब है कि, इन दिनों नेमार ब्राजील में ही हैं और वह कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं।

Related posts