TikTok के जरिए तीन साल बाद मिला जया प्रदा का लापता पति, प्रेमिका संग बना रहा था वीडियो

tiktok,tiktok video,husband wife

चैतन्य भारत न्यूज

टिकटॉक एप के प्रति देशभर में लोगों की दीवानगी इस कदर है कि लोग वीडियों बनाने के लिए अपनी जान तक जोखिम डाल देते हैं। टिकटॉक को लेकर आए दिन अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोग इस एप की काफी आलोचना भी करते हैं। लेकिन इसी टिकटॉक एप के जरिए एक महिला को अपना तीन साल से लापता पति वापस मिल गया है।

tiktok video,tamil nadu,missing husband on tik tok video,tiktok latest video

यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यह रोचक मामला तमिलनाडु के विल्लुपुरम का है। खबरों के मुताबिक, सुरेश नाम का युवक 2016 में अपनी पत्‍नी जया प्रदा और दो बच्‍चों को छोड़कर घर से चला गया था। सुरेश के घर नहीं लौटने पर उसे अलग-अलग जगहों पर ढूंढा गया। जब उसका कुछ पता नहीं चला तब पत्‍नी जया प्रदा ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

tiktok video,tamil nadu,missing husband on tik tok video,tiktok latest video

पुलिस ने सुरेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट तो लिख ली लेकिन तीन साल से उसका कोई पता नहीं लगा पाई। जया प्रदा के मुताबिक, किसी रिश्तेदार ने उसे बताया कि उसने टिकटॉक पर सुरेश जैसा दिखने वाले एक व्यक्ति को देखा। इसके बाद जया ने खुद उस वीडियो को देखा और उसने सुरेश को पहचान लिया। वीडियो देखने के बाद जया तुरंत पुलिस के पास पहुंची और उन्हें टिकटॉक वीडियो दिखाया। इसके बाद पुलिस वीडियो की लोकेशन खोजते हुए होसुर पहुंची और उन्होंने वहां सुरेश को दूसरे प्रांत की महिला के साथ पाया।

tiktok video,tamil nadu,missing husband on tik tok video,tiktok latest video

पूछताछ में सुरेश ने बताया कि, वह घर से दुखी होकर भाग गया था। इसके बाद वह होसुर में एक ट्रैक्टर फैक्टरी में मैकेनिक का काम करने लगा। इस दौरान उसकी मुलाकात दूसरे प्रांत की युवती से हुई और दोनों साथ रहने लगे। इस घटना के बाद टिकटॉक के चर्चे चारों ओर हो रहे हैं।

ये भी पढ़े… 

टिकटॉक से हटा बैन, हर दिन हो रहा था 3.5 करोड़ का नुकसान

टिकटॉक पर एक-दूसरे से हुआ प्यार, शादी के 48 घंटे बाद ही मांग लिया तलाक

गूगल और एपल ने भारत में ब्लॉक किया TikTok ऐप, जानिए इससे जुड़ी पांच बातें

Related posts