पति की मौत के 10 साल बाद प्रेग्नेंट पत्नी ने दिया 2 बच्चों को जन्म

चैतन्य भारत न्यूज

यदि आपसे कोई ये कहे कि एक महिला ने अपने पति की मौत के 10 साल बाद उसके बच्चे को जन्म दिया, तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? नहीं ना… लेकिन हाल ही में ऐसा मामला ब्रिटेन से सामने आया है। ब्रिटेन के कॉर्नवाल से ताल्लुक रखने वाली महिला एंजिलीन लेकी जेम्स के पति क्रिस का एग्रेसिव ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन हो गया था। एंजिलीन ने पति की मौत से पहले उनका स्पर्म जमा कर लिया था। फिर आईवीएफ के जरिए वह दो बार मां बनी।

पति की मौत के करीब 10 साल बाद बच्चे को जन्म देने की घटना को ब्रिटिश मीडिया ने चमत्कार जैसा बताया है। जानकारी के मुताबिक, एंजिलीन और क्रिस की शादी साल 2007 में हुई थी। शादी के अगले ही साल 29 साल की उम्र में क्रिस दुनिया से चल बसे थे। एंजिलीन ने कहा कि, क्रिस और वह हमेशा से अपना परिवार पूरा करने का सपना देखते थे। क्रिस निधन के बाद भी पिता बनना डिजर्व करते थे। वह काफी केयरिंग, मजाकिया और प्रोटेक्टिव थे। एंजिलीन और क्रिस चाहते थे कि उनके 5 बच्चे हो।

सूत्रों के मुताबिक, क्रिस के स्पर्म से एंजिलीन पहली बार साल 2013 में प्रेग्नेंट हुई थी। फिर उन्होंने 2018 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। उनका पहला बच्चा बेटा और दूसरी बेटी हुई। एंजिलीन का कहना है कि, वे अपने दोनों बच्चों में ही पति की मौजूदगी महसूस करती हैं। पति की मौत से पहले ही एंजिलीन ने उनके साथ मिलकर अपने बच्चों के नाम भी तय कर लिए थे।

Related posts