प्यार पाने के लिए हदें पार, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास पर छोड़ा सांप

jhunjhunu news

चैतन्य भारत न्यूज

जयपुर. राजस्थान के झुंझुनू जिले के बुहाना के सागवा गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम संबंधों में बाधा बन रही सास की उसकी ही बहू ने हत्या कर दी। दरअसल सास को बहू के प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया था, जिसके बाद बहू ने अपने प्रेमी के संग मिलकर सास को मौत के घाट उतार दिया था। इसका खुलासा वारदात के सात महीने बाद अब जाकर हुआ है।



जानकारी के मुताबिक, शादी के पहले ही आरोपी बहू अल्पना के प्रेमी मनीष से संबंध थे। दोनों के बीच शादी के बाद भी बातें होती रहती थी। जब अल्पना की सास सुबोध देवी को इसकी भनक लगी तो बहू और प्रेमी ने उसकी हत्या का ऐसा प्लान बनाया जिसका शायद ही कभी खुलासा हो पाता। इस घटना में यह माना गया था कि, सुबोध जांगिड़ की मौत सांप काटने से हुई थी और इसे एक हादसे की तरह माना जा रहा था।

घटना के करीब दो महीने बाद सुबोध जांगिड़ की बहू अल्पना को उसकी ही देवरानी सुनिता ने मोबाइल पर अपने प्रेमी के साथ बातें करते सुन लिया। इस दौरान वो फोन पर अपनी सास की मौत का जिक्र कर रही थी। इसके बाद जब परिजनों को इसके बारे में बताया गया तो मृतका सुबोध के पति राजेश ने पुलिस में लिखित शिकायत की और अपनी पत्नी की मौत को हत्या बताते हुए कार्रवाई की मांग की। फिर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामला दर्ज होने के करीब पांच महीने यह सामने आया कि यह मामला हत्या का था। अल्पना का प्रेम प्रसंग जयपुर के करधनी थाना इलाके के रहने वाले मनीष मीणा के साथ चल रहा था। लेकिन इस बारे में सुबोध को पता चल गया। दरअसल, अल्पना का पति 3 जून को छुट्टी पर अपने घर वापिस आ रहा था। इससे पहले सुबोध ने बहू अल्पना को धमकी दी थी कि वह सचिन को सारी बातें बता देगी। जिसके बाद अल्पना ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

फिर मनीष ने अपने दोस्त कृष्णकुमार मीणा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत अल्पना ने रात में सोने से पहले अपनी सास को केले का शेक बनाकर दिया। इस शेक में उसने नींद की गोलियां मिला दी थी। जब सास गहरी नींद में सो गई तो उसके मुंह को तकिए में दबाकर हत्या कर दी। इस हत्या को सामान्य मौत बताने के लिए उन्होंने उसके पैर पर सांप से कटवाया। जब घटनास्थल पर परिजन और पड़ोसी आए तो सांप मृतका के पास बैठा था, जिसके बाद सभी ने मौत का कारण सांप का काटना समझा। मनीष जयपुर के एक सपेरे से सांप खरीदकर लाया था। फिलहाल पुलिस ने अल्पना, मनीष और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े…

पति ने मुंह दबाकर की पत्नी की हत्या, अपराध छुपाने के लिए पास में रख दिया सांप, सामने आया खौफनाक सच

सांप काटने से हर साल भारत में हो रही 46 हजार की मौत, सभी दवाएं बेअसर : शोध

8 फीट अजगर से लिपटी हुई मिली इस महिला की लाश, पाल रखे थे 140 सांप

Related posts