बहू का ऑफर- दो दिन के लिए मेरी सास का बॉयफ्रेंड बनो, और 72 हजार रूपए पाओ

चैतन्य भारत न्यूज

किराये पर वैसे तो बहुत सी चीजें मिलती हैं, लेकिन न्यूयॉर्क की एक महिला ने अपनी सास के लिए ऐसा विज्ञापन दिया है, जो सोशल मीडिया साइट रेडिट पर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में महिला ने डिमांड की है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिये। दो दिन के लिए उसकी सास के साथ रहने वाले इस शख्स को 72 हजार रुपये दिए जाएंगे।

न्यूयॉर्क की हडसन वैली की एक महिला द्वारा क्रेगलिस्ट पर दिए गए विज्ञापन में लिखा गया है कि उसे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उसके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके। दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए वह उसे एक हजार डॉलर यानी 72 हजार रुपये देगी।

दरअसल इस महिला को एक शादी समारोह में शामिल होना है, जिसके लिए वह अपनी सास को भी साथ में ले जाना चाहती है। वह चाहती है कि इस वेडिंग पार्टी में सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह नजर आए। विज्ञापन में लिखा है कि, “मैं अगस्त में हडसन वैली में एक शादी के लिए शुक्रवार शाम से शनिवार शाम तक अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड की तलाश में हूं। उसे दो दिन तक उसकी सास के साथ रहना होगा और उसका ध्यान रखना होगा।”

इस विज्ञापन में लिखा है कि “सास सफेद रंग के कपड़े पहनेगी। किराये पर लिये गए शख्स को उसके साथ एक कपल की तरह नाटक करना होगा। दो दिन के लिए ऐसा करने से कोई भी एक हजार डॉलर कमा सकता है।” इस विज्ञापन में ये भी लिखा गया है कि इस मौके के लिए उसे ऐसे शख्स की जरूरत है, जिसकी उम्र 40 से 60 वर्ष के बीच की हो। वो अच्छा डांसर हो और बात करने में भी अच्छा हो।

रेडिट पर इस विज्ञापन के शेयर होने के बाद यूजर्स के कमेंट्स की भरमार है। कुछ ने लिखा है कि यह शानदार है, जबकि एक यूजर ने तो एक शख्स की इसके लिए सिफारिश तक की है। एक महिला ने कहा है कि “जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैंने तुरंत अपने पति के बारे में सोचा।” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा है कि “यह मुश्किल है, लेकिन कभी-कभी यह ठीक है। यह एक बहुत ही उचित सौदा है, भोजन और यात्रा का भुगतान अलग से मिल रहा है, इससे ज्यादा और कुछ क्या हो सकता है।”

Related posts