पति ने पबजी खेलने से रोका तो पत्नी ने कर दिया हैरान कर देने वाला कांड

pubg,pubg game,husband wife,uae,pubg divorce

चैतन्य भारत न्यूज

ऑनलाइन गेम पबजी ने बहुत ही कम समय में दुनियाभर में लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। पबजी की दीवानगी में लोग सही-गलत में अंतर करना ही भूल जाते हैं। हाल ही में पबजी का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अब तक पबजी के चक्कर में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। लेकिन अब तो पबजी पति-पत्नी के बीच तलाक की भी नौबत ले आया है।

जी हां… मामला यूएई का है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पबजी खेलने से मना कर दिया तो नाराज पत्नी ने तलाक की अर्जी लगा दी। जानकारी के मुताबिक, पत्नी को पति ने पबजी खेलने से रोका था और साथ ही उसे आगे कभी ये खेल ना खेलने की हिदायत दी थी। फिर क्या पबजी की दीवानी पत्नी ने बिना कुछ सोचे-समझे पति को तलाक देने की ठान ली। अजमान यूएई पुलिस थाने के सामाजिक केंद्र के निदेशक कैप्टन वफा खलील अल होसानी ने कहा कि, ‘उन्हें भी यह जानकर हैरानी हुई कि 20 साल की युवती अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक देना चाहती है क्योंकि वह उसे पबजी खेलने की अनुमति नहीं देता है।’

पत्नी ने अपने पति पर ये भी आरोप लगाया है कि, ‘उसे अपने मनोरंजन के साधनों को चुनने के अधिकार से वंचित किया जा रहा है।’ पत्नी ने कहा कि, वह सिर्फ अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही पबजी खेलती है। वहीं दूसरी ओर पति का कहना है कि, उसने कभी भी अपनी पत्नी को उसकी स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया है। वह चाहता है कि उसका परिवार एकजुट होकर रहे और इसलिए उसने पत्नी को पबजी ना खेलने की बात कही थी। पति ने ये भी कहा कि, उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके मना करने से बात तलाक तक पहुंच जाएगी।

ये भी पढ़े… 

पबजी खेलना फिर पड़ा भारी, 12 युवक पुलिस गिरफ्त में

खतरनाक है ये लतः पबजी खेल रहा था युवक, पानी समझकर पी लिया एसिड

Related posts