इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स होने पर महिला ने रतन टाटा को कहा ‘बधाई हो छोटू’, मिला यह शानदार जवाब

ratan tata

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. देश के जाने-माने उद्योगपति और टाटा ट्रस्ट के चैयरमेन रतन टाटा के मंगलवार को इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। बता दें रतन टाटा ने चार महीने पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। इतने कम समय में 10 लाख फॉलोवर्स होने की खुशी में रतन टाटा ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए। एक महिला ने तो कमेंट करते हुए रतन टाटा को ‘छोटू’ तक कह दिया। जिसके बाद लोगों ने उस महिला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन रतन टाटा ने उसका बचाव कर सभी का दिल जीत लिया।


रतन टाटा का पोस्ट

रतन टाटा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘जब मैंने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था, तब मुझे इस ऑनलाइन परिवार की उम्मीद नहीं थी… इसलिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं’। रतन टाटा की इस पोस्ट को 5 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इसी पोस्ट पर रिया जैन नामक एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ‘बधाई छोटू’। महिला का कमेंट रतन टाटा के अन्य फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया और महिला को ‘असभ्य’ कहने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ratan Tata (@ratantata) on

ट्वीटर पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

सोशल मीडिया पर अपनी आलोचना होते देख महिला ने एक और कमेंट किया कि, ‘वह सबके आइडियल हैं और इसलिए मैं प्यार से उन्हें कुछ भी कह सकती हूं।’ इसके बाद महिला के बचाव के लिए खुद रतन टाटा आगे आए और एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘हम सब में एक बच्चा है। कृपया इस महिला के साथ सम्मान से पेश आएं।’ इसके साथ ही उन्होंने अपने कमेंट में एक स्माइल इमोजी का भी इस्तेमाल किया। लोग रतन टाटा के इस कमेंट की खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि रतन टाटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ट्वीटर पर ही उनके 70.77 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं।

ये भी पढ़े…

चर्चा में है रतन टाटा की जवानी की तस्वीर, 4 बार होते-होते रह गई थी उनकी शादी

आनंद महिंद्रा कर रहे मेरे सपनों की रानी.. वाली जीप की तलाश, ट्वीट कर पूछा यह सवाल

खुद को साबित करने के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ होटल में बर्तन धोने लगा यह युवक, आनंद महिंद्रा ने दिया इंटर्नशिप का ऑफर

Related posts