कोरोना काल में गंवाई थी नौकरी, फिर पति के देखे एक सपने की वजह से 437 करोड़ की मालकिन बन गई महिला!

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है। ऐसी ही एक कनाडा के टोरंटो में रहने वाली महिला भी थी जिन्हे नौकरी से निकाल दिया गया था। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही वह महिला 437 करोड़ रुपए की मालकिन बन गई। इस महिला ने एक लॉटरी में 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर की राशि जीत ली। लेकिन महिला को लॉटरी में इतनी बड़ी रकम नहीं मिली होती, अगर उनके पति ने एक सपना नहीं देखा होता। आइए जानते हैं कैसे एक सपने की वजह से महिला सैकड़ों करोड़ की मालकिन बनी?

जानकारी के मुताबिक, 57 साल की महिला डेंग प्रवतुडोम ने बताया कि उनके पति ने 20 साल पहले एक सपना देखा था। सपने में उन्हें लॉटरी के टिकट खरीदने के लिए कुछ खास नंबर्स के बारे में पता चला। इन्हीं नंबर्स की वजह से महिला लॉटरी में 437 करोड़ रुपए जीत सकी। महिला पिछले करीब 20 साल से लॉटरी के टिकट खरीद रही है। हर बार वह उसी नंबर्स के टिकट खरीदती थी जो पति ने सपने में देखा था। आखिरकार करीब 20 साल के इंतजार के बाद महिला को कामयाबी हाथ लग ही गई।

कनाडा के ओन्टरियो लॉटरी एंड गेमिंग ने डेंग के 437 करोड़ रुपए जीतने की पुष्टि की है। दिलचस्प बात यह है कि लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतने की पहली जानकारी महिला को अपने पति से ही मिली। डेंग ने बताया कि, ‘437 करोड़ रुपए जीतने की खबर सुनकर मैं बेहद खुश हो गई और मुझे रोना भी आ गया। मैं पहली बार में भरोसा ही नहीं कर सकी।’ डेंग को एक वर्चुअल सेलिब्रेशन प्रोग्राम में चेक सौंपा गया। डेंग ने बताया कि वह लॉटरी के पैसे से घर खरीदने जा रही है और फिर पूरी दुनिया घूमने पर पैसे खर्च करेगी।

ये भी पढ़े…

एक गलती से रातोंरात मालामाल हुआ क्लर्क, लगी 15 करोड़ की लॉटरी

कोरोना वायरस के डर से केरल में काम छोड़ गांव लौटा शख्स, घर पहुंचा तो खुली 1 करोड़ की लॉटरी

केरल: रातोंरात करोड़पति बना दिहाड़ी मजदूर, लगी 12 करोड़ की लॉटरी

Related posts