महिला ने चप्पलों से की डॉक्टर की पिटाई, फिर जज पहुंचे अस्पताल और ICU में लगी अदालत

court

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के अलवर में एक अनोखा मामला देखने को मिला। यहां राजीव गांधी अस्पताल में एक डॉक्टर के साथ महिला ने मारपीट की। महिला ने डॉक्टर को चप्पलों से खूब पीटा। मामला इतना बढ़ गया कि इसके बाद जज ने अस्पताल में ही अदालत लगा ली।



यह अदालत अस्पताल के आईसीयू में लगी थी जो अब चर्चा का विषय बनी हुई है। विशेष परिस्थितियों को देखते हुए अदालत कोर्ट रूम से चलकर अलवर के राजीव गांधी अस्पताल के आईसीयू रूम में पहुंच गई। न्यायिक मजिस्ट्रेट पवन जीनवाल ने अस्पताल में अदालत की प्रक्रिया की तरह ही केस की सुनवाई की। सुनवाई के बाद जज ने अस्पताल के डॉक्टरों की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। इतना ही नहीं बल्कि जज ने डॉक्टर की लापरवाही को कोर्ट का समय बर्बाद करने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया। कोर्ट ने डॉक्टर को पीटने वाली महिला सीमा उर्फ सरोज देवी को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। हालांकि सीमा का अस्पताल में इलाज जारी रहेगा।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह सफाई कर्मियों की पूर्व इंचार्ज रही सीमा ने ड्यूटी टाइम में अस्पताल की गैलरी में महिला अस्पताल के प्रभारी डॉ. श्याम बिहारी जारेड़ा की चप्पलों से पिटाई कर दी। बता दें सीने में दर्द के चलते सीमा को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर की पिटाई के बाद अस्पताल के बाकि डॉक्टरों ने 2 घंटे हड़ताल की और काली पट्टी बांधकर विरोध किया। डॉक्टरों की मांग है कि इस मामले में सफाई कर्मियों के ठेकेदार को भी गिरफ्तार किया जाए। जब तक ठेकेदार की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे रोजाना 2 घंटे काम का बहिष्कार करेंगे। जज ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सीमा की मेडिकल रिपोर्ट 3 दिन में पेश करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़े…

VIDEO : अस्पताल में डॉक्टर ने बेड पर चढ़कर मरीज को पटक-पटक कर मारा

VIDEO : हथियार लेकर घर में घुसे चोर, बुजुर्ग दंपत्ति ने चप्पलों व कुर्सियों से की जमकर पिटाई

दामाद को दहेज मांगना पड़ा महंगा, ससुर ने पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई

 

Related posts