VIDEO : गहरे पानी में गिर गया महिला का फोन, व्हेल मछली ने ढूंढकर इस तरह लौटाया

whale return photo,norway

चैतन्य भारत न्यूज

जब भी आपकी कोई चीज तालाब, नदी या समुद्र में गिर जाए फिर तो उसका मिलना नमुमकिन ही होता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्हेल मछली पानी में गिरे मोबाइल फोन को लौटाते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ISA OPDAHL LARSSON | 21 (@isa.opdahl) on

ये वीडियो नॉर्वे का बताया जा रहा है. हैमरफेस्ट हार्बर के तालाब में नाव में सफर करने के दौरान इसा नाम की महिला का मोबाइल फोन गलती से पानी में गिर गया। जैसे ही उसका कीमती फोन पानी में गिरा तो वह दुखी हो गई। इसा को लगा कि, अब उसे दोबारा अपना फोन वापस मिलने वाला नहीं है। लेकिन उसे क्या पता था कि पानी के अंदर से भी कोई उसका फोन लेकर आ जाएगा। कुछ ही पल बाद वहां एक व्हेल मछली नजर आई जो अपने मुंह में इसा का फोन दबाकर ला रही थी। मछली ने ऊपर आते ही इसा को उसका फोन वापस कर दिया।

इस दौरान नाव में बैठी इसा की दोस्त उसका वीडियो बना रही थी जिसे उसने सोशल मीडिया पर शेयर किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसा ओपडाहल नाव पर अपने दोस्तों के साथ सैर करने निकली थी और इस दौरान ही मस्ती करने में फोन हाथ से फिसल गया। फोन पाकर इसा ने व्हेल को प्यार से सहलाया भी।

Related posts