लता मंगेशकर के गाने ने बदली इस गरीब महिला की किस्मत, नए लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

ranu,women viral singing video

चैतन्य भारत न्यूज

‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर पूरे देश में मशहूर हुई एक गरीब महिला की तो किस्मत ही बदल गई। इस महिला का नाम है रानू जो पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। रानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें वह राणाघाट स्टेशन में बैठकर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो से रानू पलभर में मशहूर हो गईं और अब उन्हें कई टीवी शोज से ऑफर मिल रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब तो उनका जबरदस्त मेकओवर भी हो गया है जिसमें रानू को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

रानू के मेकओवर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि एक रियलिटी सिंगिंग शो के आयोजकों ने रानू का मेकओवर करवाया है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं रानू बिलकुल बदल गईं हैं और अब वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह अपना मेकओवर करवाती हुईं नजर आ रही हैं।

रानू के चेहरे की मुस्कान ही यह बयां कर रही है कि वो अपने नए लुक से कितना खुश हैं। रानू के इस नए लुक की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं।

जानकारी के मुताबिक, पति बबलू मंडल के निधन के बाद रानू बेसहारा हो गईं थीं। उन्हें अपना पेट पालना तक मुश्किल हो गया था जिसके बाद रानू स्टेशन पर ही अपना गुजरा करने लगीं। रानू का सिंगिंग वीडियो वायरल होने के बाद न सिर्फ आम जनता उनकी आवाज के दीवाने हुए बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनकी सुरीली आवाज की तारीफ की थी।

यह भी पढ़े… 

VIDEO : रेलवे स्टेशन के बाहर बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, हर कोई कर रहा है तारीफ

Related posts