ममता ने ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं, लोगों ने कहा- जय श्रीराम-जय श्रीराम

mamta banerjee,jai shree ram

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में बुधवार को भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हराया। पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी। इन्हीं में से एक हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिन्होंने ट्वीटर के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी। ममता का ट्वीट सामने आने के बाद से ही बीजेपी समर्थक उन्हें ‘जय श्री राम’ लिखकर ट्रोल कर रहे हैं।

ममता ने ट्वीट में लिखा कि, ‘क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं’। ट्वीटर पर ममता का पोस्ट आते ही लोगों ने ता‍बड़तोड़ कमेंट करना शुरू कर दिए। कुछ ही समय में ममता के ट्वीट पर एक हजार से ज्यादा कमैंट्स हो गए। ममता के पोस्ट पर ज्यादातर लोगों ने अपने कमेंट में सिर्फ तीन शब्द लिखे हैं ‘जय श्री राम’। वैसे यह पहली बार नहीं है जब ममता के किसी पोस्ट पर कमेंट में ‘जय श्री राम’ लिखा हो। जब से ममता ने ‘जय श्री राम’ के नारे पर नाराजगी जताई है तब से ही बीजेपी समर्थक ममता के सामने ये नारा लगाकर उन्हें चिढ़ाते हैं। जब भी ममता सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट करती तो उनके कमेंट बॉक्स में ज्यादातर ‘जय श्री राम’ ही देखने को मिलता है।

ममता ने गुरुवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने दिग्गज अभिनेता और कांग्रेस से सांसद रह चुके सुनील दत्त को उनके जन्मदिन पर याद किया। ममता ने पोस्ट में लिखा, ‘अभिनेता और लंबे समय तक संसद में सहकर्मी रहे सुनील दत्त जी को उनकी जयंती में नमन करते हैं।’ इस पोस्ट पर भी लोगों ने कमेंट में ‘जय श्री राम’ लिखना शुरू कर दिया। ममता की पार्टी तृणमूल के समर्थक भी ‘जय श्री राम’ लिखने वाले लोगों को जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कमेंट में ऐसे लोगों को भगवान से सद्बुद्धि देने की कामना की।

ये भी पढ़े…

देर रात ममता बनर्जी ने तुड़वाया बीजेपी दफ्तर का ताला, कमल हटाकर खुद लिखा अपनी पार्टी का नाम

ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश- फोन पर हैलो की जगह बोलो जय बांग्ला, जय हिंद

VIDEO : जय श्री राम नारा सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, गुस्से में कहा- ये लोग बीजेपी के अपराधी हैं जो मुझे गाली दे रहे

Related posts