हत्या के आरोपी सुशील कुमार फोटो खिंचवाने की होड़, पुलिस वालों ने जमकर लीं सेल्फी

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. पहलवान सागर हत्या मामले में मंडोली जेल में बंद ओलंपियन सुशील कुमार को आज तिहाड़ जेल ले जाया गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। संगीन आरोपों में घिरा सुशील इस वक्त मुस्कुराते नजर आ रहा था। इस फोटो के सामने आने के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या उसे जेल के भीतर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

पुलिसवालों को नहीं किया निराश

पुलिसकर्मियों ने सुशील कुमार को जेल ले जाने से पहले उसके साथ सेल्फी ली। सुशील कुमार ने भी सेल्फी की मांग पर पुलिसवालों को निराश नहीं किया। हत्या के मामले में आरोपी ने भी अलग-अलग पोज में पुलिसवालों के साथ तस्वीरें खिंचवाई। सुशील के साथ करीब आधा दर्जन पुलिसवाले मौजूद थे। इससे पहले कोर्ट ने सुशील कुमार की जूडिशल कस्टडी को 9 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया। अब सुशील कुमार जेल में ही रहेंगे।

लॉरेंस-काला गैंग से खतरे के बाद शिफ्ट किया

सुशील ने जेल प्रशासन से कहा था कि उसकी जान को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा है। सूत्रों ने बताया था कि मंडोली जेल में सुशील अपनी सेल में चिंतित दिखाई दे रहा था। वह दिनभर चक्कर काटता रहता था। 23 मई को गिरफ्तार किए गए सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 2 जून को खत्म हुई थी। इसके बाद उसे मंडोली जेल में भेजा गया था। जेल संख्या 15 में सुशील को एक अलग सेल में 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था।

Related posts