यमुना एक्सप्रेसवे पर नाले में गिरी यात्रियों से भरी बस, 29 की मौत 20 से ज्यादा घायल

yamuna express way,died in accident,uttar pradesh bus accident

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह एक बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, यह बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में करीब 50 लोग सवार थे।

घायल यात्रियों को निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का ऐलान भी किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बस लखनऊ से दिल्ली की ओर आनंद विहार जा रही थी। इसी दौरान बस पुल से 50 फीट नीचे नाले में गिर गई। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है जो फिलहाल जारी है। यह हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे का समय चार और साढ़े चार बजे के बीच का बताया जा रहा है। फिलहाल हादसे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि, यह हादसा ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ है।

ये भी पढ़े…

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में गहरी खाई में गिरी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस में टक्कर, 8 लोगों की मौत कई घायल

इंदौर से बैतूल जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 26 यात्री घायल, 3 गंभीर

 

Related posts