सीओ को धमकी देने के मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाईं फटकार, डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

yogi adityanath swati singh

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. लखनऊ कैंट के सीओ को धमकी देने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार (महिला एवं बाल विकास) स्वाति सिंह को तलब किया है। साथ ही सीएम योगी ने डीजीपी से 24 घंटे के अंदर इस पूरे मामले में रिपोर्ट भी मांगी है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मंत्री स्वाति सीएम से मिलने पहुंची। इस दौरान सीएम योगी ने मंत्री को कड़ी फटकार लगाई।


धमकीभरा ऑडियो हो रहा वायरल

बता दें मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें स्वाति लखनऊ कैंट की सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकाती हुई सुनाई दे रही हैं। ऑडियो में स्वाति अंसल कंपनी के खिलाफ पीजीआई थाना में एफआईआर दर्ज होने पर सीओ कैंट से सवाल-जवाब कर रही हैं। साथ ही वह यह भी कह रही हैं कि अगर यहां काम करना है तो एक दिन आकर बैठ लीजिएगा। पुलिस के मुताबिक, अंसल कंपनी के खिलाफ पिछले दिनों पीजीआई थाना में एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया था कि, उसने प्लॉट के लिए कंपनी में संपर्क किया था। प्लॉट खरीदने के लिए निर्धारित रकम जमा की, इसके बाद भी जमीन नहीं दी गई और उसका रुपया भी वापस नहीं मिला।

मीडिया को आवास पर देख गुस्से से लाल हुईं स्वाति

इस केस की जानकारी पाकर स्वाति सिंह ने सीओ से फोन पर बातचीत की थी। इस ऑडियो में स्वाति सिंह सीधे तौर पर सीओ को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देती हुई सुनाई दे रही हैं। सीओ कैंट को धमकाने का मामला सामने आने के बाद स्वाति मीडिया को अपने आवास पर देख गुस्से से लाल हो गईं। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंत्री के स्टाफ ने मीडिया से बदसलूकी की। साथ ही मीडिया के साथ धक्का-मुक्की कर आवास से बाहर कर दिया गया।

 

Related posts