उन्नाव: युवती ने एकतरफा प्यार में प्रेमी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

acid attack ,unnav,acid attack unnav case,uttarpradesh

चैतन्य भारत न्यूज

उन्नाव. उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले में सोमवार देर रात एक युवती ने अपने ही प्रेमी पर तेजाब से हमला (Acid Attack) कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। यह मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है।



जानकारी के मुताबिक, मौरावा थाना क्षेत्र गोहनामऊ गांव में एक युवती ने डेयरी संचालक रोहित (25) पुत्र महादेव यादव पर तेजाब उड़ेल दिया। इस घटना को युवती ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से उस समय अंजाम दिया जब युवक डेयरी पर साफ सफाई कर रहा था। युवक पर तेजाब से हमला करने की यह खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने युवती व उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है। तेजाब फेंकने वाली युवती ने पूछताछ में बताया कि, उसके प्यार के इजहार को युवक मानने को तैयार नहीं था। युवती बर्तन साफ करने के बहाने तेजाब भी लड़के के घर से एक दिन पहले मांगकर लाई थी। बता दें तेजाब से घायल युवक के बयान लेने के लिए दारोगा को लखनऊ अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़े…

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बहू पर फेंका तेजाब

दूसरी शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहता था, इसलिए करा दी पत्नी और 21 महीने के मासूम की हत्या

जयपुर दोहरा हत्याकांड: दोनों आरोपितों ने किया था एक-दूसरे की पत्नी को मारने का वादा, करतूत पर जरा भी पछतावा नहीं

Related posts