भोपाल एयरपोर्ट पर सिरफिरे ने हेलीकॉप्टर में की तोड़फोड़, विमान के सामने लेटा

bhopal,airport,

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर रविवार को युवक दीवार फांद कर घुस आया। इस युवक ने हैंगर पर खड़े एक हेलिकॉप्टर के कांच फोड़ दिए। उसके बाद वह उड़ान भरने जा रहे स्पाइस जेट के एक विमान के सामने जाकर लेट गया। बाद में सीआरपीएफ के जवानों और एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने उसे रनवे से हटाया। युवक ने करीब 30 मिनट तक एयरपोर्ट पर हंगामा किया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।



जानकारी के मुताबिक, इस विमान में 46 यात्री सवार थे। घटना के बाद विमान ने करीब एक घंटे की देरी से उदयपुर के लिए उड़ान भरी। डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक, युवक दिमागी तौर पर अस्थिर लग रहा है। हिरासत में लिया गया युवक भोपाल के 1100 क्वार्टर का रहने वाला है और उसने अपना नाम योगेश त्रिपाठी बताया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने ऐसा क्यों किया।

bhopal,airport,

उन्होंने कहा कि, ‘वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि वह देश की सेवा करना चाहता है। वह कह रहा था कि, ‘मैं कमांडो हूं और अपने स्किल बता रहा हूं।’ खबरों के मुताबिक, जिस हेलीकॉप्टर को युवक ने नुकसान पहुंचाया वह निजी था। इस सुरक्षा चूक की जिम्मेदारी तय करने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच में यह भी पता चलेगा कि एयरपोर्ट में अनाधिकृत प्रवेश के पीछे वजह क्या है।

ये भी पढ़े…

पिता मध्यप्रदेश तो बेटा भोपाल, जानिए इनकी दिलचस्प कहानी

इंदौर-भोपाल में अफसर, नेता व रईसों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल, कई महिलाएं गिरफ्तार

भोपाल गैस कांड : 35 साल बाद भी नही भरे जख्म, नहीं हटा यूनियन कार्बाइड में रखा 340 टन जहरीला कचरा

Related posts