युवराज सिंह के र‍िटायरमेंट पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया कमेंट, कहा- तुम दोनों हमेशा…

yuvraj singh and_kim sharma,yuvraj singh retirement

चैतन्य भारत न्यूज

भारत के महान ऑल राउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोमवार को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए क्रिकेट, सि‍नेमा जगत के सितारों और युवराज के फैंस ने उन्हें सलाम करते हुए भविष्य की योजनाओं के ल‍िए बधाई दी। युवराज को बधाई देने वालों में अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, अनुपम खेर जैसे कलाकार शामिल हैं। इस खास मौके पर युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने भी कमेंट कर उन्हें नई इन‍िंग की बधाई दी।

युवराज के संन्यास लेने के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने युवराज की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ हेजल ने कैप्शन में लिखा- ‘और इसी के साथ एक युग का अंत हो गया। आपको खुद पर गर्व होना चाहिए। अब अगले चैप्टर की तरफ बढ़ते हैं। ढेर सारा प्यार।’ हेजल के इस पोस्ट पर किम ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों की जोड़ी हमेशा ऐसे ही चमकती रहे।’

बता दें युवराज और किम चार साल तक रिलेशनशिप में रहे। खबर तो यह भी आई थी कि किम और युवराज शादी करने वाले हैं। लेकिन युवराज की मां शबनम सिंह, किम को पसंद नहीं करती थीं। ऐसे में युवराज ने अपनी मां की बात मानी और किम का साथ छोड़ दिया। किम के बाद युवराज का नाम दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा और रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन अंत में उन्होंने हेजल से 30 नवंबर 2016 को शादी कर ली।

ये भी पढ़े… 

भारत को दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले युवराज सिंह ने क्रिकेट से लिया संन्यास, ये है वजह

Related posts