इस क्रिकेटर के सामने ही बदमाश उसकी पत्नी को लूट ले गए, चीख-चीख कर मांगती रही मदद…

brendan taylor,zimbabwe

टीम चैतन्य भारत

चाहे कोई आम आदमी हो या खास ही क्यों न हो लूटेरे किसी को भी नहीं छोड़ते हैं। कुछ ऐसा ही जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेट कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ हुआ। दरअसल, टेलर की पत्नी के साथ बुधवार को दिनदहाड़े लूट हो गई। इस लूट की वारदात को कार में सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने अंजाम दिया है। घटना की जानकारी खुद टेलर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी।

टेलर ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘मेरे घर के बाहर एक भयानक स्थिति हुई। मैं सड़क के किनारे खड़ा होकर अपनी पत्नी के लौटने का इंतजार कर रहा था। तभी मुझे अचानक अपने गेट से 100 मीटर की दूरी पर पत्नी के चीखने की आवाज सुनाई दी।। मैंने देखा चार लोग मेरी पत्नी से छीना-झपटी करने में लगे हुए हैं। मैं जब तक भागकर उसके पास गया सभी हथियारबंद बदमाश लाल रंग की होंडा फिट कार में बैठकर फरार हो चुके थे।’ उन्होंने आगे लिखा कि, ‘भाग्यनवश मेरी पत्नी ने सिर्फ अपना हैंडबैग खोया, नहीं तो कुछ और भी हो सकता था। लोग डरे हुए हैं। जब भी आप अपने घर जाए तो ध्याेन रहे कि रात में सड़क से दूर रहें और अंधेरे के बाद सड़कों पर निकलना बंद करें। बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं।’

बता दें टेलर जिम्बाब्वे के कप्तान रह चुके हैं। साल 2015 में उन्होंने विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाफ शतक भी जड़ा था। टेलर ने ऑकलैंड में भारत के खिलाफ 110 गेंदों पर 5 छक्के और 15 चौकों की मदद से 138 रन बनाए थे। इसी के साथ वह विश्व कप में दो शतक लगाने वाले दूसरे कप्तान बन गए थे। इस मामले में उन्होंने रिकी पोंटिंग की बराबरी की थी। टेलर ने जिम्बाब्वे के लिए कुल 188 वन-डे मैच, 27 टेस्ट मैच और 30 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलें हैं। उनके नाम 16 इंटरनेशनल शतक भी हैं।

Related posts