अगले प्रधानमंत्री का नाम बताने पर ये कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट, सिर्फ कल तक का है मौका

rahul and modi,zomato

चैतन्य भारत न्यूज

दो दिन बाद यानी 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। इससे पहले देशभर में विजेता पार्टी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ‘जोमैटो’ ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत जोमैटो मतगणना से पहले देश के नए प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने का मौका दे रहा है। यदि किसी ग्राहक की भविष्यवाणी सही होती है तो उसे फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा।

जोमैटो की ओर से इस ऑफर को लेकर दिए गए बयान में कहा गया है कि, ‘जोमैटो इलेक्शन लीग के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा।’ साथ ही कंपनी ने ये भी कहा कि, ‘ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।’ कंपनी के मुताबिक, जैसे ही देश के नए प्रधानमंत्री की घोषणा होगी वैसे ही जीतने वाले ग्राहकों के वॉलेट में अपनेआप ही कैशबैक आ जाएगा।

इस ऑफर का फायदा 22 मई यानी बुधवार से कोई भी उठा सकता है। गौरतलब है कि, इससे पहले आईपीएल में भी जोमैटो ने एक नया ऑफर निकाला था जिसका नाम जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) रखा था। इस ऑफर के तहत आईपीएल की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया गया था।

Related posts